राशिफल: 25 अगस्त 2017 जानें कैसा होगा आपके लिए शुक्रवार का दिन?

राशिफल: 25 अगस्त 2017 जानें कैसा होगा आपके लिए शुक्रवार का दिन?

राशिफल: 25 अगस्त 2017 जानें कैसा होगा आपके लिए शुक्रवार का दिन?भविष्य अपने आप में कई रहस्य लिए रहता है। जब भी कोई इंसान भविष्य की बात करता है, तो हम अपना भविष्य जानने कि लिए उत्सकु हो जाते हैं। प्रत्येक दिन हमारा एक जैसे नहीं रहता? प्रतिदिन हमारे जीवन में कुछ न कुछ नए परिवर्तन होते रहते हैं, तो आइए जानते हैं कि 25 अगस्त शुक्रवार का दिन हमारे लिए कैसा रहेगा?

मेष राशि: नौकरी व व्यापार में स्थिति अच्छी रहेगी। रहन-सहन की स्थिति अच्छी में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं। किसी खास मित्र से मुलाकात हो सकती है। दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ प्राप्त होंगी। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।


वृष राशि: कार्यों में परिश्रम से सफलता प्राप्त होगी। किसी खास कार्य में व्यस्त रह सकते हैं। मन शांत तथा प्रसन्न रहेगा। आर्थिक योग के लाभ हैं। शैक्षिक कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। कार्यों में आलस्य न करें।

मिथुन राशि: मान-सम्मान में वृद्धि होगी। प्रेम के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है। कोर्ट-कचहरी के कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।

कर्क राशि: माता-पिता का सहयोग व आशिर्वाद से रुके हुए कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। किसी मित्र की सहायता कर सकते हैं। सम्बंधों में मधुरता आ सकती है। व्यय की अधिकता हो सकती है।

सिंह राशि: वाणी में मधुरता रहेगी। परिवार की जिम्मेदारियाँ बढ़ सकती हैं। मान-सम्मान में वृद्धि तथा नौकरी व व्यापार में स्थिति सामान्य रहेगी।

कन्या राशि: मन शांत तथा प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। परिचितों से सहयोग प्राप्त होगा। किसी व्यक्ति की मदद कर सकते हैं।

तुला राशि: स्वभाव में कुछ परिवर्तन आ सकते हैं। आलस्य की अधिकता रह सकती है। परिवार की जिम्मेदारियाँ बढ़ेंगी। रहन-सहन में भी परिवर्तन के योग हैं।

वृश्चिक राशि: सुखों के साधन में वृद्धि होगी। सम्पत्ति से सम्बंधित कोई निर्णय ले सकते हैं। शैक्षिक और बौद्धिक कार्य आर्थिक आय बढ़ाने में सहायक होंगे।

धनु राशि: नौकरी व व्यापार में तरक्की के अवसर हैं। व्यय की अधिकता हो सकती है। किसी मित्र के सहयोग से रुके कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। कहीं घूमने का विचार बन सकता है।

मकर राशि: मन में नकारात्मक विचारों को न आने दें। धन लाभ के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे। जीवन में नई ऊचाइयों को छू सकते हैं। बड़ों के आशिर्वाद से कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।

कुंभ राशि: क्रोध और आवेश से बचने की कोशिश करें। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा हो सकती है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। खान-पान पर ध्यान दें। मौसम के अनुसार स्वास्थ्य में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं, इसलिए गणेश जी आपको सावधान रहने की सलाह देते हैं।

मीन राशि: नौकरी व व्यवसाय में स्थिति अच्छी रहेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आय के साधन बढ़ेंगे लेकिन व्यय में अधिकता हो सकती है। किसी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।
नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

7 thoughts on “राशिफल: 25 अगस्त 2017 जानें कैसा होगा आपके लिए शुक्रवार का दिन?

  1. Hi there, just became alert to your blog through
    Google, and found that it’s truly informative.
    I am gonna watch out for brussels. I will be grateful if you continue this in future.
    Numerous people will be benefited from your writing.
    Cheers!

  2. Hey very cool site!! Guy .. Beautiful .. Superb .. I’ll bookmark
    your website and take the feeds additionally? I’m satisfied to search
    out a lot of useful info here in the put up, we want work out extra techniques on this regard, thank you for
    sharing. . . . . .

  3. I feel that is among the such a lot significant information for
    me. And i’m happy studying your article. However wanna commentary on few basic issues,
    The site style is ideal, the articles is really nice : D.
    Excellent job, cheers

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *