भाजपा के खिलाफ बसपा गठबंधन को तैयार

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद मुनकाद अली ने कहा कि देश का माहौल खराब करने वाली भाजपा के खिलाफ बसपा किसी भी दल के साथ गठबंधन को तैयार है। सम्माजनक सीटों के समझौते तक पार्टी मंच साझा नहीं करेगी। केंद्र और प्रदेश में भाजपा हर मोर्चे पर विफल हो गई है।

वह मंगलवार को ज्ञानपुर के एक प्रतिष्ठान में आयोजित निकाय चुनाव तैयारी की समीक्षा बैठक में बतौर मुख्य अतिथि से बोल रहे थे। उन्होंने मिर्जापुर, इलाहाबाद और वाराणसी के तहसील, विधानसभा स्तर के कार्यकर्ता का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि भाजपा ने जनता को बरगला कर वोट ले लिया। 2019 के चुनाव के लिए कार्यकर्ता जुट जाएं। भाजपा की करतूतों को जनता समझ चुकी है। चुनाव में सबक सिखाने के लिए जनता तैयार बैठी है।
सूबे में गठबंधन पर बड़ी बात बोलते हुए कहा कि बसपा किसी भी दल से गठबंधन करेगी, लेकिन मंच तभी साझा करेगी जब सम्मानजनक सीटों पर समझौता हो जाएगा। भाजपा सरकार में भाईचारा खतरे में है। इंसान को इंसान से लड़ाने का कुत्सित प्रयास चल रहा है। एक विशेष वर्ग में भय का माहौल है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष लल्लू प्रसाद गौतम, शिवबोध राम, कमलाशंकर भारती, कमलेश यादव, जयशंकर पाल, महताब आलम, संतोष यादव, राजेश यादव आदि रहे।

68 thoughts on “भाजपा के खिलाफ बसपा गठबंधन को तैयार

  1. The Defense Department said late Monday that there is “no corroborating evidence” to support the explosive New York Times report last week that said the Russian military offered bounties to Taliban-linked militants to kill U.S. troops in Afghanistan.

  2. Good day! This is my 1st comment here so I just wanted
    to give a quick shout out and say I really enjoy reading your articles.
    Can you recommend any other blogs/websites/forums that go over the same subjects?
    Appreciate it!

  3. Thanks a bunch for sharing this with all people
    you really know what you are talking approximately!
    Bookmarked. Kindly additionally visit my website =).
    We can have a link exchange arrangement among us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *