चंकी पांडे की बेटी अनन्या इस फ़िल्म से करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू

चंकी पांडे की बेटी अनन्या इस फ़िल्म से करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू

चंकी पांडे की बेटी अनन्या इस फ़िल्म से करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यूएक तरफ बॉलीवुड में भाई भतीजावाद की बहस छिड़ी हुई है। उसी बिच स्टार संस् या स्टार डॉटर्स को बड़ी फिल्मो में लॉन्च करने का सिलसिला भी जारी है। करण जौहर इस मामले में शायद अव्वल नंबर पर है। ऐसा हम इस लिए बोल रहे हैं क्यों की करण ने अबतक सबसे ज़्यादा स्टार किड्स को लॉन्च किया है। या फिर करने वाले हैं। वहीं काफी दिनों से यह सवाल कायम था कि “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” में टाईगर श्रॉफ के अपोज़िट कौन एक्ट्रेस होगी लेकिन लगता है कि इस का जवाब ढूंढ लिया गया है।

खबरों की माने तो करण जौहर की इस रोमांटिक सीक्वेल में टाईगर श्रॉफ के अपोजिट चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे रोमांस करते नज़र आएंगी। वैसे टाइगर के लिए यह डबल तोहफ़ा होगा क्योंकि जैकी श्रॉफ के पुत्र बड़े पर्दे पर एक नहीं बल्कि दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। करण जौहर की इस फ़िल्म से लॉन्च होने वाले इस दूसरे चेहरे का नाम है तारा सुतारिया है। तारा बेहतरीन डांसर, वीजे और छोटे पर्दे की अदाकारा हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” के पार्ट टू को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे। कहा जा रहा है कि इस बार स्टोरी दो हीरो नहीं दो हीरोइन वाली होगी। इस फ़िल्म में जो रोल अनन्या को मिला है उसके बारे में चर्चा थी कि वह भूमिका टाइगर की रियल लाइफ दोस्त दिशा पटानी करेंगी। 

फ़िल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” की अगली कड़ी की शूटिंग तब शुरू होगी जब टाईगर “बाग़ी 2” और “रैम्बो” के रीमेक की शूटिंग पूरी कर लेंगे। याद रहे कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के ज़रिए करण जौहर ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में लांच किया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि अनन्या पांडे के लिए यह फ़िल्म कितनी लक्की साबित होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *