राजस्थान में फिर पकड़ी गईं विदेशी कॉलगर्ल

राजस्थान में फिर पकड़ी गईं विदेशी कॉलगर्ल

Call girls caught in Rajasthanराजस्थान में इन दिनों विदेशी कॉलगर्ल्स के मामले सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले कोटा में छह विदेशी युवतियां पकड़ी गई थीं। अब भीलवाडा में फिर तीन विदेशी युवतियां देह व्यापार में लिप्त पाई गई हैं। दोनों शहरों में पकड़ी गई युवतियां थाईलैंड की हैं और स्पा की आड़ में देह व्यापार से जुड़ी थीं।

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के कोतवाली थाना इलाके में एक स्पा करीब सवा साल से चल रहा था। पुलिस को यहां अनैतिक गतिविधियां होने की शिकायतें मिल रही थीं। पुलिस ने यहां बोगस ग्राहक भेजकर तस्दीक कराई और छापा मारा। इस दौरान यहां थाईलैंड की तीन और मिजोरम की एक युवती मिली। इनके साथ ही यहां पर एक अन्य स्थानीय युवती और स्पा सेंटर के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि भीलवाड़ा में विदेशी युवतियों से देह व्यापार करवाने का यह पहला मामला सामने आया है। यह कार्रवाई पुलिस की विशेष टीम ने की और इस मामले की जानकारी स्थानीय थाने को भी नहीं दी गई। पुलिस ने आरोपी विदेशी युवतियों के पासपोर्ट, वीजा आदि जब्त कर लिए हैं। स्पा का संचालक रतलाम का रहने वाला राजेश मोटयानी बताया जा रहा है।

उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम रवाना की गई है। पुलिस के अनुसार विदेशी युवतियों को यहां प्रतिमाह 25 हजार रुपए वेतन दिया जा रहा था। गौरतलब है कि इससे पहले कोटा में भी एक स्पा पर मारे गए छापे में थाईलैंड की छह युवतियां पकड़ में आई थीं। इनमें से एक युवती तो एचआईवी पॉजिटिव थी।

One thought on “राजस्थान में फिर पकड़ी गईं विदेशी कॉलगर्ल

  1. Hi just wanted to give you a brief heads up and let you know a few of the images aren’t loading properly. I’m not sure why but I think its a linking issue. I’ve tried it in two different web browsers and both show the same results.|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *